CTET Result 2022 LIVE Updates:

सीटेट का रिजल्ट कब निकलेगा? जल्द ही इसका जवाब सबको मिल जाएगा, क्योंकि एक्सपर्ट को ऐसा अनुमान है कि सीटेट रिजल्ट्स इन्हीं दिनों जारी करेगा।

सीटेट परीक्षा 16 दिसंबर, 2021 से 21 जनवरी, 2022 तक आयोजित की गई थी। इसके बाद 1 फरवरी को प्रोविजनल आंसर की जारी की गई थी जबकि 4 फरवरी तक लिंक एक्टिव था।

छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे रिजल्ट की अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट cbseresults.nic.in और cbse.gov.in पर चेक करते रहें।

CTET दिसंबर 2021 को कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT) मोड में आयोजित किया गया था और भारत के विभिन्न शहरों में 20 भाषाओं में आयोजित किया गया था।

इस बीच, निराश छात्रों ने सीबीएसई और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को टैग करना शुरू कर दिया है और सीटीईटी 2022 के परिणामों पर अपडेट मांग रहे हैं।

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई), जिसे केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा आयोजित करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है, इस सप्ताह सीटीईटी परिणाम 2022 घोषित करने की संभावना है।

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ctet.nic.in पर जाएं।  होमपेज पर, 'सीटीईटी 2021 परिणाम' नाम के लिंक पर क्लिक करें।

(एक बार जारी होने के बाद)  स्क्रीन पर एक नया पेज दिखाई देगा। क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट विकल्प पर क्लिक करें।  सीटीईटी 2021 परिणाम स्क्रीन पर आ जाएगा