अपने दमदाए एक्शन और कहानी से लोगों के दिलों पर कब्जा करने वाली फिल्म केजीएफ (KGF) का अगला भाग केजीएफ चैप्टर 2 अब रिलीज के लिए तैयार है.

फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स इसका दूसरा ट्रेलर (KGF Chapter 2 Trailer) रिलीज करने वाले हैं. जल्द ही ट्रेलर का लॉन्च इवेंट हैं. लेकिन इसी बीच ट्रेलर से पहले ही मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक बड़ा धमाका कर दिया है.

दरअसल, हाल ही में 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) के प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया है कि वह इस फिल्म को लेकर बड़ा निर्णय ले चुके हैं.

इस यश (Yash) स्टारर यह फिल्म पूरे देश में 6000 स्क्रीन पर एक साथ रिलीज होने जा रही है. उन्होंने कहा, 'हम इसे इंडिया में 6 हजार स्क्रीन पर रिलीज करेंगे. हम उम्मीद कर रहे हैं कि हमें स्क्रीन मिल जाए.

हमारे सभी डिस्ट्रिब्यूटर्स पार्टनर्स के साथ इस आंकड़े तक पहुंचने के लिए काम कर रहे हैं.' इस बात के सामने आने के बाद यह तो तय हो गया है कि फिल्म से मेकर्स मोटी कमाई करने की प्लानिंग कर चुके हैं.

इस बातचीत में मेकर्स ने यह जानकारी भी दी है कि ट्रेलर लॉन्च एक बहुत बड़ा इवेंट होगा, जिसमें सभी इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां हिस्सा लेंगी. इस प्रोग्राम को होस्ट करने के लिए बॉलीवुड की एक बड़ी हस्ती से बातचीत हो रही है.

आपको बता दें कि 27 मार्च, रविवार को बेंगलुरु फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. हाल ही में फिल्म का पहला सॉन्ग 'तूफान' रिलीज हुआ है.

बता दें कि 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज को लेकर बीते लंबे समय से खबरें आ रही हैं. प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्मस ने इसके रिलीज के लिए दक्षिण आधारित जी चैनलों के साथ सहयोग किया है.

केजीएफ सेटलाइट राइट्स जी कन्नड़, जी तेलुगु, जी तमिल और मलयालम को रिकॉर्ड बेचे गए हैं. यश, संजय दत्त, रवीना टंडन श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज द्वारा अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है.

KGF Chapter 2 14 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है.