साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) 14 अप्रैल को स्क्रीन पर आने वाली है. सुपरस्टार यश (Yash) उर्फ रॉकी मेगा कैनवास एक्शन-एंटरटेनर के साथ फिर से वापस आ गया है.

पहली फिल्म की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के साथ, निर्माताओं होमबेअल फिल्म्स ने रिलीज की घोषणा की जो 21 मार्च को रिलीज होगी.

इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि फिल्म का नया पोस्टर पहले गाने ‘तूफान’ के लॉन्च की घोषणा कर रहा है.

14 अप्रैल को सिनेमाघरों में ओरिजिनल ब्लॉकबस्टर में भी ले जाता है जिसने एक धर्म का दर्जा हासिल करते हुए अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली कन्नड़ फिल्म बनी.

दिलचस्प बात यह है कि ‘तूफान’ का गीतात्मक संगीत वीडियो केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज के लिए महीने भर की उलटी गिनती शुरू कर देता है. फिल्म के निर्माता, होमबेअल फिल्म्स ने कहा है कि यह गाना केजीएफ फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त के लिए टोन सेट करेगा.

केजीएफ चैप्टर 1, अपने शानदार निर्देशन, अत्याधुनिक विशेष प्रभावों के लिए जाना जाता है, जिसमें वैश्विक मानकों, अगले स्तर की सिनेमैटोग्राफी और यश के शानदार प्रदर्शन के साथ एक्शन सीक्वेंस थे, जो चरित्र रॉकी का पर्याय बन गया.

सीक्वल केजीएफ चैप्टर 2 भी विरासत को आगे ले जाने और संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज सहित भारी भरकम कलाकारों की टुकड़ी के साथ खुद को आगे बढ़ाने का वादा करता है.

प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित और होमबेअल फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित पीरियड एक्शन फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को देशभर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.