सुपरस्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म 'टाइगर 3' का पहला टीजर रिलीज किया है. टीजर में कैटरीना कैफ जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं.

इस दौरान सलमान खान सो रहे होते हैं, कटरीना एक्शन सीक्वेंस खत्म करने के बाद सलमान के पास जाकर उन्हें उठाती है और कहती हैं 'आपकी बारी, क्या आप रेडी हैं'

तब सलमान का जवाब आता है, 'टाइगर हमेशा रेडी होता है'. टीजर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'हम सब अपना अपना ख्याल रखें..

2023 ईद पर टाइगर 3... आइए सब वहां रहें ..हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है. 21 अप्रैल 2023 को नजदीकी बड़े पर्दे पर यशराज फिल्म्स के साथ टाइगर 3 का जश्न मनाएं.'

फिल्म टाइगर 3 सलमान खान और कटरीना कैफ की एक्शन मूवी टाइगर सीरीज का तीसरा भाग है. टाइगर 3 का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है.

टाइगर 3 की शूटिंग हाल ही में दिल्ली और उसके आसपास के हिस्से में पूरी हुई है. इससे पहले कैटरीना और सलमान ने रूस और तुर्की में भी इस फिल्म की शूटिंग की थी.

टाइगर 3 में एक्टर इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' की जबरदस्त सफलता के बाद इसका दूसरा भाग 'टाइगर जिंदा है' रिलीज किया गया था.

फिल्म टाइगर 3 को लेकर सलमान के फैन काफी एक्साइटेड हैं. टीजर में उनके साथ कैटरीना कैफ भी जमकर पसीना बहाती नजर आ रही हैं.

सलमान की फिल्म टाइगर 3, अगले साल ईद पर यानी 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. इसके पहले इस फिल्म का टीजर भी जारी हो चुका है

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का टीजर शेयर करते हुए इसके रिलीज डेट का खुलासा किया है.